Breaking News

अपने मंदिर का झूमर बना लो प्रभु...... - ब्लॉगर आकांक्षा सक्सेना



मुझे मंदिर का झूमर बना लो प्रभु
दिनरात तेरे दर्शन करूंगी प्रभु

कपाट बंद ग़र जो हो जायेगें 
फिरभी तुझसे न दूर रहूंगी प्रभु

मुझे प्रार्थना का फूल बना लो प्रभु
तेरे चरणों के दर्शन करूंगी प्रभु

मुझे अखंड दीपक बना लो प्रभु
हर पल तुझमें ही जलूंगी प्रभु

मुझे कलश का जल बना लो प्रभु
आठों याम तेरे चरण पखारूँ प्रभु

मुझे अपना प्रेमी बना लो प्रभु
हर किसी का सम्मान करूंगी प्रभु

मुझे वो धूल बना दो प्रभु
जो भक्तों के चरणों को छूती प्रभु

मुझे वो झाड़ू बना लो प्रभु
जो तेरे द्वार को साफ करती प्रभु

अपने मंदिर की चौखट बना लो प्रभु
सभी भक्तों के दर्शन करूंगी प्रभु

मुझे अपना सेवक बना लो प्रभु
उम्रभर तेरी सेवा करूंगी प्रभु

मेरा इतना भाग्य जगा दो प्रभु
तेरा नाम कभी न भूलूंँ प्रभु

मेरी छोटी आकांक्षा तुझसे प्रभु
बस मुझे आप अपना लो प्रभु

मुझे अपनी शरण में ले लो प्रभु
हर श्वांस तुझमें घुल जाये प्रभु

ये शब्दपुष्प कान्हा को समर्पित... 
🏵️हरि बोल🏵️....हे! प्रेम हे! दया के सागर हे! अपरम्पार हे! जगत के नाथ सभी का मंगल करें, सभी की मनोकामनाएं पूर्ण करें, सभी की आयु में वृद्धि कर सभी के जीवन की रक्षा करें, सभी जनमानस के संताप हरें, सभी के जीवन को ढे़रसारी सफलताओं से रोशन कर दें। 🏵️हरि बोल🏵️... 🙏💐

No comments