Breaking News

पहले आप वेटर थे अब वोटर




ट्रेन में एक बुजुर्ग, "मेरे मित्र को तन-मन-धन से मदद की। वो चैयरमैन, विधायक आज मंत्री है । पर अब वो ट्विटर पर भी रिप्लाई नहीं देता? 

मुझसे बोले, ''बेटी, मेरी गल्ती ही क्या है?''
मैने कहा आपकी गल्ती यह है कि आप मददगार इंसान हो । 
पहले वो इंसान रहा होगा। अब वो नेता हैं। इनका बस चले तो जनता के लिए ट्वीटर पर कमेन्ट बॉक्स भी बंद कर दें...
वो बुजुर्ग, "वो नेता है पर मैं कार्यकर्ता तो हूं न... 

मैंने कहा कि आप पहले उनकी जिंदाबाद, कुर्सी उठाने वाले उनके "वेटर" थे और अब आप उनके "वोटर" हैं...

_कार्यकर्ता की पीड़ा

_ब्लॉगर आकांक्षा सक्सेना



लीडर हमेशा अपने पद और कुर्सी की अमरता चाहता है भले ही उसके सामने उसका विश्वासपात्र विकल्प हो। जबकि उम्र  की मोमबत्ती दोनों की ही जल और पिघल रही है ।

The leader always wants the perpetuity of his position even if he has a trusted alternative in front of him.  While the candle of age is burning and melting of both.


_ब्लॉगर आकांक्षा सक्सेना 14/01 /2023 6:45

No comments