Breaking News

ऐसा भजन लिखवा दो श्रीराम जी


ऐसा भजन लिखा दो श्रीरामजी


ऐसा भजन लिखा दो श्रीराम जी

मैं लिखूँ और आप आओ

तेरा - मेरा, मेरा - तेरा, 

भेदभाव - कड़वाहटों को मिटाओ-2


हृदय में उमड़े प्रेम का सागर

करूणा की लहरें आयें

आपके चरणों में जीवन समर्पित 

हो कर्म का हर क्षण-क्षण अर्पित


ऐसा भजन लिखा दो प्रभुरामजी

मैं पढूं और आप आओ

मन वीणा में स्वर हो आपका

आप खुद सुनने आयें प्रभु

हृदय में हो भक्ति का सागर 

नृत्य की लहरें झूमे निशदिन 

आप आओ और घोल दो भगवन

मेरे शब्दों में अगाध भक्ति का रस


ऐसा भजन लिखा दो श्रीरामजी

मैं गाऊँ और आप आओ

आप भी आओ, माता सीता जी भी आयें 

साथ में हनुमंत, लक्ष्मण भैयाजी हों


ऐसा भजन लिखवा दो श्री राम जी

मैं भजूं और आप सब आओ

ऐसा मंत्र लिखा दो प्रभुराम जी

मैं जपूं और आप आओ


आप भी आयें साधू संत भी आयें 

आपके सभी भक्त पधारें प्रभु

आपके साथ मिले सबका आशीष

ऐसी कृपा कर दो भगवान जी

ऐसी कृपा कर दो प्रभुरामजी



ऐसा स्नेह लुटा दो भगवान राम जी 

मैं गाऊं और आप आओ


आपकी कृपा से संस्कारित, हो जीवन

और सबके हित में बीते निसदिन 

दान - धर्म मर्यादित हो आचरण 

आपकी भक्ति बढ़े पल पल, हर दिन-2


ऐसा भजन लिखा दो श्रीरामजी

जब भी सोचूं आप आओ

सब भक्तों की सुन लो पुकार

कर दो सभी का बेड़ापार 

रहे सलामत सबके घर बार

सबका हो निसदिन कल्याण 

कर दो सभी का आप उद्धार

प्रभु कर दो सभी का बेड़ापार 


जय श्री राम 🙏💐




-ब्लॉगर आकांक्षा ब्लॉगर आकांक्षा 

No comments