Breaking News

आकांक्षा सक्सेना का पहला भजन-

 जय श्री कृष्ण भजन.....आज हमारा श्री कृष्ण भजन .'''जन/सामना '' अख़बार मै छपा  है।

श्री कृष्ण जिन्हें बनाते हैं ...
...................

श्री कृष्ण जिन्हें बनाते हैं 

उन्हें कोई नहीं मिटा पाए
 
श्री कृष्ण जिन्हें उठाते हैं 

उन्हें कोई नही गिरा पाए

श्री कृष्ण हरे गोविन्द हरे 

गोपाल हरे श्री कृष्ण हरे ।।

भगवन जिनके हो जाते हैं 

उन्हें कोई नही सता पाए 

भगवन जिनको हँसाते हैं 

उन्हें कोई नहीं रुला पाए 

श्री कृष्ण हरे गोविंद हरे 

गोपाल हरे श्री कृष्ण हरे ।।

श्री कृष्ण जिन्हें बुलाते हैं 

उन्हें कोई नही रुका पाए

श्री कृष्ण जिन्हें मिलाते हैं 

उन्हें कोई जुदा न कर पाए

श्री कृष्ण हरे गोविंद हरे 

गोपाल हरे श्री कृष्ण हरे ।।

प्रभु दर्शन जिनको कराते हैं 

उन्हें कोई नहीं समझ पाए

परमानंद मैं जो खो जाते हैं 

उन्हें कोई नहीं डिगा पाए
 
श्री कृष्ण हरे गोविंद हरे 

गोपाल हरे श्री कृष्ण हरे ।।

प्रभु मित्र जिनको बनाते हैं 

सुदामा से तर जाते हैं 

प्रभु रिश्ता यूँ निभाते हैं 

बालक ध्रुव,प्रहलाद कहलाते है

श्री कृष्ण हरे गोविंद हरे 

गोपाल हरे श्री कृष्ण हरे।। 

प्रभु रक्षावचन जो निभाते हैं 

द्रोपती की लाज बचाते है
 
संतो की वाणी मैं आकर प्रभु 

मानवता धर्म सिखाते है

श्रीकृष्ण हरे गोविंद हरे 

गोपाल हरे श्री कृष्ण हरे ।।

प्रभु हृदय मैं जिसको बसाते हैं 

वो हरिभक्त कहलाते है
 
भक्तों की सुन करूँणपुकार 

प्रभु दौड़े -दौड़े आते हैं 

श्री कृष्ण हरे गोविंद हरे 

गोपाल हरे श्री कृष्ण हरे ।।


-ब्लॉगर आकांक्षा सक्सेना 



गणपति भजन




गणपति गौरा जी के लाल
सभा में मेरी लाज़ रखियो
शीश आपका बहुत बड़ा है
तिलक लगा रही नाथ,
 प्रभु इसे स्वीकार करियो
गणपति गौरा जी के लाल 
सभा में मेरी लाज़ रखियो

पेट आपका बहुत बड़ा है
थोड़ो भोग, लगाये रही नाथ
प्रभु इसे स्वीकार करियो
गणपति गौरा जी के लाल
सभा में मेरी लाज़ रखियो

तन आपका बहुत बड़ा है
वस्त्र चढ़ा रही नाथ
प्रभु इसे स्वीकार करियो
गणपति गौराजी के लाल
सभा में मेरी लाज़ रखियो

चरण आपके बहुत बड़े हैं
पुष्प चढ़ाये रही नाथ
प्रभु इसे स्वीकार करियो
गणपति गौरा जी के लाल
सभा में मेरी लाज़ रखियो
 
ये संसार आपका बहुत बड़ा है
छोटो सो हमारो परिवार
प्रभु सभी की लाज़ रखियो
गणपति गौरा जी के लाल
सभा में मेरी लाज़ रखियो

_ब्लॉगर आकांक्षा सक्सेना 

.........धन्यवाद भगवान।।।

No comments