Breaking News

श्री कृष्ण भजन कीर्तन Shri Krishna Bhajan



कान्हा भजन 

.........................

कोई गोपाल पुकारे 

कोई गोविन्द पुकारे

तू मेरा राजदुलारा 

तुझे तेरी मैया पुकारे

आँखों में बसजा अब 

तुझे धड़कन ये पुकारे

तुझे मेरी ममता पुकारे 

तुझे तेरी मैया पुकारे

कोई घनश्याम पुकारे 

कोई रणछोड़ पुकारे

तू मेरा राजदुलारा 

तुझे तेरी मैया पुकारे

आँखो में बसा है ऐसे 

चहूँओर लाल पुकारे

तू मेरे श्वाँस की डोरी 

तुझे हर श्वाँस पुकारे

कहाँ छिपा है नटखट 

क्यों मुझे राह भुलावे

तू मेरा राजदुलारा 

तुझे तेरी मैया पुकारे

तुझे सीने से लगा लूँ 

तुझे मेरी गोद पुकारे

तू प्राणों से प्यारा 

तुझे ये पुकार पुकारे 

कोई भगवान पुकारे 

कोई दीनानाथ पुकारे

मेरा प्यारा सा लल्ला 

तुझे तेरी मैया पुकारे


_ब्लॉगर आकांक्षा सक्सेना 









                        श्री कृष्ण भजन 
 श्री कृष्ण भजन 


                 (तू जिस हाल मै  रखेगा .....)

....................................................

तू जिस हाल मै रखेगा उस 
हाल मैं  हम जी लेंगें 

आधी रोटी खा के कान्हा,
तेरा भजन कर  लेंगें ।।

तू जिस हाल मैं रखेगा 
उस हाल मै जी लेंगें        

तुझको  पसंद है जो ये आँशु 
तो जी भर के हम रो लेंगे  

तड़प -तड़प के कान्हा जी 
हम जिंदगी  जी लेंगें ।। 

तू जिस हाल मैं रखेगा 
उस हाल मै जी लेंगें 

तुझको पसंद है,जो मेरी हार तो 
हार के ही  जी लेंगें 

मिट -मिट के  ओ कान्हा जी 
ये  जिंदगी जी लेगें ।।

तू जिस हाल मै रखेगा. 
उस हाल मै  जी लेंगें 

तुझको पसंद है जो संकीर्तन 
तो आठो पहर कर  लेंगें

तेरी ख़ुशी  की खातिर कान्हा  
कुछ भी हम सह लेंगें ।।

तू जिस हाल मैं  रखेगा 
उस हाल मै  जी लेंगें 

अंत समय ओ कान्हा जी 
बस एक जिद्द कर  लेंगें 

तुझे देखे बिना ओ कान्हा जी,
हम श्वांस नहीं छोडेंगे ।।

तू जिस हाल मै  रखेगा
उस हाल मै  जी लेंगें 

प्रभु हम आश नहीं छोड़ेंगे,
विश्वास नहीं  छोडेंगे 

तेरे चरण छुए बिना 
संसार नहीं छोड़ेंगे 

तू जिस हाल मै  रखेगा
उस हाल मैं  जी लेंगें ।।

.................................................

....अप्रैल 2012,
                                                                                               आकांक्षा सक्सेना 
                                                  बाबरपुर औरैया 
                                                       (उत्तर प्रदेश)  


No comments