Breaking News

कायस्थ वाहिनी अंतर्राष्ट्रीय 'स्थापना दिवस' पर भव्य कार्यक्रमों आयोजित -

कायस्थवाहिनी अंतर्राष्ट्रीय की सामाजिक समरसता व सद्भाव की अनूठी पहल - 


कायस्थ वाहिनी अंतर्राष्ट्रीय की बस्ती मण्डल उत्तर प्रदेश ईकाई के द्वारा ११ जनवरी को बस्ती में भव्य कार्यक्रमों का आयोजन होने जा रहा हैं ।
यह जानकारी वाहनी प्रमुख गुरुदेव पंकज भैया कायस्थ द्वारा ब्लॉग समाज और हम को दी गयी | जिसमे बताया गया कि कायस्थ रत्न स्वामी विवेकानंद जी की जयंती १२ जनवरी की पूर्व संध्या पर विचार गोष्ठी , कवि सम्मेलन का आयोजन की जा रहा है।


महोत्सव के कई रंग-

इस महोत्सव के कई खूबसूरत रंग होगें जो कई सत्रों में आयोजित होगा। जिसका शुभारम्भ ११ जनवरी सुबह १० बजे भगवान चित्रगुप्त जी की पूजन से होगा।
विदित हो कि ११ जनवरी कायस्थ वाहिनी अंतरराष्ट्रीय का स्थापना दिवस भी है और साथ ही साथ कायस्थ कुलभूषण, गुदड़ी के लाल , भारतरत्न स्व.लाल बहादुर शास्त्री जी की पुण्य तिथि भी है।
अतः प्रथम सत्र का केंद्र वाहिनी की स्थापना और स्व लाल बहादुर शास्त्री जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि रहेगा और विचार गोश्ठी का कार्यक्रम किया जा सकता है।
द्वितीय सत्र विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का होगा जिसमें कवि सम्मेलन व स्वामी विवेकानंद जी के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर कलाकारों द्वारा अपनी प्रस्तुति होगी ।

यह सभी आयोजन चित्रगुप्त मन्दिर और प्रेस क्लब बस्ती में आयोजित किया जायेगा जिसका उद्देश्य सामाजिक समरसता और सद्भाव लाना है। 

1 comment:

  1. नववर्ष की शुभमंगल कामनाएं । KVI अपने लक्ष्य की ओर पूरे मनोयोग पूर्वक अग्रसर हो रही है । जिसका कमांड परम आदरणीय पंकज भैया के हाथ हो तो वे अपने साथ हजारों दीवानों को साथ जोड ही लेते हैं । कायस्थों की एकता व अखंडता , भगवान चित्रगुप्त महाराज की सर्वमान्यता के बल फर ही हमारा समाज सम्मान सुविधा , समन्वय , सद्भाव ,सहिष्णुता ,सद्विचार ,सद्विवेक , सहयोग व सम्पन्नता के शिखर पर आरुढ़ हो सकता है । तो आइए हम KVIको मजबूत व सफल सबल बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भागीदारी को सुनिश्चित करें । अध्यक्ष कायस्थ वाहिनी इन्टरनेशनल
    जिला -सुपौल (बिहार )

    ReplyDelete