Wednesday, October 10, 2012

SHURUVAT











                                                






.....................................................................................................................................


               ....शुरुवात नये सफ़र की ..ॐ 

            ................ॐ ...............



 बनेगें जिस दिन आप दूल्हे 

वो घड़ी कितनी दिलकश होगी*** 

धड़केगा उनका दिल,

जब बारात की दस्तक होगी ।।

भागेंगी देखने को सब सखियाँ 


                                                         

आपकी एक झलक पाने की,

हमारी भी हसरत होगी ।।


                  बनेगें जिस दिन आप दुल्हे 

                * ** वो घड़ी कितनी दिलकश होगी ***


आपके चेहरे की एक अलग आभा होगी 

आँखों मैं चमक और होंठों पर मुस्कुराहट होगी ।।


दिल मैं 'उनकी' हसरत चाल मैं नबाबियत होगी 

देखनेवाले भी सोचेंगें कि राम कहूँ या कृष्ण'

उन्हें' भी आपको देखने की बेसब्र चाहत होगी ।।


               *बनेगें जिस दिन आप दुल्हे *

            **  वो घड़ी कितनी दिलकश होगी ***



आपके संग-साथी कर रहें होंगें 

आपसे शरारत भरी बातें,

आज उन्हें चुप कराने की 

ऐसी न आपकी हालत होगी ।।


                    ***बनेगें जिस दिन आप दुल्हे 

                   वो घड़ी कितनी दिलकश होगी ****


और भी ज्यादा खुश महसूस करेंगें 

आप ख़ुद को ,

जब मांग मैं उनकी आप सिंदूर भरेंगे ।।

सात फेरों के बाद ले आयेंगें 

एक प्यारी सी परी को।।

                  

                 बनेगें जिस दिन आप दुल्हे**** 

              * वो घड़ी कितनी दिलकश होगी ****


दुल्हन की आँखों मैं आपकी सूरत होगी 

धड़कनों मैं बचपन की यादें,

रूह मैं आपकी इबादत होगी ।।


           हम भी बहुत खुश होंगें उस दिन 

         जब आप जिंदगी की नई शुरुआत करेंगें 


बनेगें जिस दिन आप दुल्हे 

वो घड़ी कितनी मुबारक होगी .............


ॐ ॐ ॐ ॐ ॐ ॐ ॐ ॐ ॐ ॐ ॐ ॐ ॐ ॐ ॐ ॐ

..............................................................................

 19/09/2011

12:15                                   आकांक्षा सक्सेना 

                                             बाबरपुर, औरैया 

                                              उत्तर प्रदेश 

............................................................................. 








 





2 comments: